फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही एक बार फिर फिल्म 83 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. आज ही उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स से भी शानदार रिव्यू मिले है. साथ ही सभी दर्शक रणवीर और आलिया की एक्टिंग की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. गली बॉय के साथ-साथ रणवीर अपनी दूसरी फिल्म 83 को लेकर भी चर्चा में है. फिल्म में रणवीर सिंह लेजेंड क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म के जरिए भारत को पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप दिलाने की कहानी दिखाई जाएगी. इन दिनों फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है. रोजाना इस फिल्म से नए-नए एक्टर्स का नाम जुड़ रहा है.फिल्म में अबतक एक्टर एमी व्रिक, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटील, साहिल खट्टर, साउथ एक्टर जीवा जैसे सितारें फाइनल हो चुके है और अब इस फिल्म से एक और अभिनेता का नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे हैं एक्टर ताहिर राज भसीन के बारे में जिनकी भी अब फिल्म 83 में एंट्री हो चुकी है.

आपको बता दें एक्टर ताहिर राज भसीन फिल्म में सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे. इससे पहले ताहिर राज भसीन फिल्म मंटो, फोर्स 2, मर्दानी और काई पो चे में नजर आ चुके है. जल्द ही रणवीर एक बार फिर इस फिल्म की शूटिंग कर देंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

आखिरी समय में मधुबाला की नाक और मुंह से बहता रहता था खून, हो गई थी इतनी बुरी हालत

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -