सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

Feb 14 2019 01:28 PM
सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग भी जोरों पर हैं. करण की पहली फिल्म है 'पल पल दिल के पास' जिसका पहला लुक सामने आ चुका है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दर्शकों को सनी पाजी के बेटे को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए अब ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना होगा.फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है और इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में आगे की जानकारी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, करण के साथ सहर बांबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. सहर बांबा हिमाचल प्रदेश की है. सहर ने मॉडलिंग की दुनिया में भी काम किया है और एक ब्यूटी पेजेंट भी जीता है. इसके अलावा खबरों की मानें तो   फिल्म में प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता और टीवी एक्टर विकास भल्ला की बेटी सांची भल्ला भी नजर आने वाली है. ऐसे में हो सकता है ये फिल्म लव ट्राइंगल हो. फिल्म को खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है.

करण भी पोस्टर में पापा सनी देओल की ही शर्मीले अंदाज में नजर आ रहे हैं. जबकि सहर एक फ्रेश फेस है और फर्स्ट लुक पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.  ये फिल्म जल्दी ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है. फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज किया जाना है जिस पर अभी भी काम चल रहा है. फ़िलहाल देखिये इस फिल्म का पहला पोस्टर.  

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

कार के अंदर ही रोमांस करने लगे दीपिका-रणवीर, गले लगाकर किया KISS

वैलेंटाइन्स डे पर पति संग रोमांटिक हुई बिपाशा, शेयर किया लिपलॉक वीडियो