गुलज़ार के साथ काम करने के लिए बेताब है ये मशहूर एक्ट्रेस
गुलज़ार के साथ काम करने के लिए बेताब है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस कही जाने वाली तब्बू ने हाल ही में दिग्गज गीतकार व फिल्मकार गुलजार के साथ काम करने की इच्छा जताई है. आपको बता दें इससे पहले भी वो इस बात का खुलासा कर चुकी है कि वो गुलजार के साथ काम करना चाहती हैं. वैसे तब्बू फिल्म 'माचिस' और 'हू तू तू' में गुलजार के साथ काम कर चुकी हैं.

हाल ही में तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "मेरे पास गुलजार के लिए मैसेज है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें. अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें. यहां उन्होंने अपनी फिल्मों और किरदारों के बारे में बातचीत की.'' उन्होंने आगे कहा कि , "मुझे ग्रे कैरेक्टर बहुत दिलचस्प लगते हैं. यह एक अलग सफर है क्योंकि आप किरदार के बारे में अलग-अलग चीजें जानते रहते हैं. नकारात्मक किरदार निभाना भी एक तरह का रोमांस है.''

इतना ही नहीं इस दौरान तब्बू ने ये भी कहा कि, "मैं नहीं जानती कि जिस तरह के रोल मैंने निभाए हैं, आप उसे एक जैसा कहेंगे. लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बुरी बात है. मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है. अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है. मैं नहीं समझती कि इसमें कुछ गलत है. मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले और लोग उसे मुझसे जोड़ते हैं." वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार वो थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में नजर आई थी. इस फिल्म में तब्बू द्वारा डार्क रोल निभाने के लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई.

Bhaiaji Superhit Box Office Collection : 6 दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाई सनी देओल की फिल्म

Video : दीपिका को स्टेज पर अकेला छोड़कर नाचने लगे रणवीर सिंह

अब वरुण धवन की 'भाभी' भी करने जा रही हैं शादी..इस दिन लेंगी 7 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -