Bhaiaji Superhit Box Office Collection : 6 दिन में सिर्फ इतना ही कमा पाई सनी देओल की फिल्म
Bhaiaji Superhit Box Office Collection : 6 दिन में सिर्फ इतना  ही कमा पाई सनी देओल की फिल्म
Share:

हाल ही में रिलीज़ हुई सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ के बाद ‘भैयाजी सुपरहिट’ बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीदों के साथ आई थी लेकिन फिल्म कोई भी कमला नहीं दिखा पाई. बल्कि फ्लॉप हो  गई. फिल्म की कहानी दर्शकन को रास नहीं आई और उन्होंने सिरे से नकार दिया.  सनी की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट'  कलेक्शन के मामले में धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है. फिल्म ने 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी जिससे ये उम्मीद की जा रही है कि अच्छी कमाई करेगी. आइये जानते हैं इस फिल्म ने अब तक कितने कमा लिए.  

आपको बता दें, चार दिनों के बाद फिल्म ने सिर्फ चार करोड़ रुपए की ही कमाई की थी. ‘भैयाजी सुपरहिट’ को फिल्म की स्टारकास्ट का भी फायदा नहीं मिला. सनी देओल स्टारर फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म ने 2 करोड़ रुपए कमाए. 

‘भैयाजी सुपरहिट’ वीकेंड में केवल 3 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई. चौथे दिन के कमाई के आंकड़े को मिलाकर फिल्म ने अबतक कुल 5 करोड़ रुपए की कमाई ही की है. इसी में फिल्म का बजट करीब 20-25 करोड़ रुपए का बताया जाता है. लेकिन फिल्म शायद वहां तक भी नहीं पहुँच पायेगी. ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे है कि फिल्म अपने बजट से आधी कमाई कर पाने में भी सफल नहीं हो पाएगी. इसी बीच अब अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म आ गई है तो ये फिल्म यही रुक जाएगी.

2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..

Teaser : आप जैसे लोग नहीं देख पाएंगे 'अमावस' का टीज़र

Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -