तब्बू-ईशान खट्टर ने शुरू की शो की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने
तब्बू-ईशान खट्टर ने शुरू की शो की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर जल्द ही एक फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि दोनों एक साथ फिल्म करने वाले हैं अब  बता दें कि फिल्ममेकर मीरा नायर जिन्होंने 'मॉनसून वेडिंग', 'द नेमसेक',  'क्वीन ऑफ कटवे' जैसी फिल्मों को बनाया है, के साथ और 'अ सूटेबल बॉय' नाम की एक सीरीज का हिस्सा बनने वाले हैं. बता दें, यह टीम जल्द ही इस सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगी और अब बता दें कि इन्होंने शूटिंग आखिरकार शुरू कर दी है. देखते हैं इनकी कुछ तस्वीरें. 

बता दें कि इसके राइटर हैं Andrew Davies जिन्होंने इससे पहले 'प्राईड एंड प्रेज्यूडिज', 'वॉर एंड पीस' जैसी फिल्मों को लिखा था. इस पूरी टीम ने 7 सितंबर को इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. इसके साथ उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन टैलंटेड टीम के साथ साथ इनकी कास्ट ईशान, बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू और उभरती हुई सितारा तानिया मानिकतला भी मौजूद है. ईशान ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह अपनी कास्ट और क्रू के साथ तस्वीरों के लिए पोज दे रहे हैं. 

अपनी इस सीरीज़ के बारे में मीरा ने कहा था कि यह टैलेंट से भरी हुई सीरीज होगी. बेहतरीन राइटर Andrew Davies और विक्रम सेठ को मैंने हमेशा से पसंद किया है. हम सभी मिलकर एक ह्यूमन, फनी पॉलीटिकल और कमाल के इंडिया को दिखाएंगे. जानकारी दे दें, यह एक उत्साही विश्वविद्यालय की छात्रा लता (तान्या मानिकतला) की कहानी है जो 1951 में उत्तर भारत में देश एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाती है और अपने पहले लोकतांत्रिक आम चुनाव के लिए चुनाव में उतरने वाली पहली महिला बनती है.

Video : तो भारत लौट चुके ऋषि कपूर, नीतू संग बालाजी मंदिर पहुचें

चन्द्रयान 2 : भर आईं महानायक की आँखें, लगाया जिंदाबाद का नारा

Dabangg 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -