Dabangg 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी फिल्म
Dabangg 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके फैंस 'दबंग 3' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. पहले इस  फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई थी कि ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ की जाएगी. हाल में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि जब अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' रुक गई तो 'दबंग 3' की रिलीज डेट बढ़ाकर दिसंबर 2019 से ईद 2020 कर दी गई है. पर अब इसकी डेट भी तय हो गई है. 

यानि फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि अब इस फिल्म के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. एक अख़बार से बातचीत के दौरान में फिल्म की हिरोइन सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई गई है और यह अपने तय समय दिसंबर 2019 में ही रिलीज होगी. इसके अलावा सोनाक्षी ने यह भी कहा कि उन्हें एक बार फिर डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ काम करते हुए काफी मजा आ रहा है. यानि फिल्म में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 

सोनाक्षी ने कहा कि 'दबंग' सीरीज में काम करना घर वापसी के जैसा है. सोनाक्षी ने कहा, 'दबंग मेरी पहली फिल्म थी और इसमें काम करने की फीलिंग मैं नहीं बता सकती.' जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म दिसंबर में ही रिलीज होगी तो उन्होंने इसे कन्फर्म किया है. सोनाक्षी सिन्हा की इस साल लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं. 'कलंक' और 'खानदानी शफाखाना' के बाद हाल में उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई थी जो बेहद ही हिट साबित हुई है.  

विदेश में गणेश उत्सव का जश्न देख चौंक उठेंगे आप, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया Video

'राजा हिंदुस्तानी' के इस एक्टर का हुआ निधन, दुःख ने है स्टार्स

अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -