इस एक्टर के कारण 47 की उम्र तक कुंवारी हैं तब्बू
इस एक्टर के कारण 47 की उम्र तक कुंवारी हैं तब्बू
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू आज 47वां जन्मदिन हैं. तब्बू का जन्म 4 नवंबर, 1971 को हैदराबाद में हुआ था. तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. हैरानी वाली बात तो ये है कि तब्बू इस उम्र में भी अनमैरिड है और इसके लिए वो बॉलीवुड के एक एक्टर को जिम्मेदार मानती हैं. जी हाँ... तब्बू अपनी शादी ना होने के कारण एक ही एक्टर को इसका जिम्मेदार मानती हैं. उस एक्टर का नाम है अजय देवगन.

इस एक्टर की बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

तब्बू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वे मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तबसे हैं, जबसे मैंने करियर में आगे बढ़ना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. मैं लड़कों से बात तक नहीं कर पाती थी. समीर और अजय मेरे ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे. मैं किसी लड़के से बात तक नहीं कर पाती थी और यदि कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो दोनों उनको पीटने की धमकी देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.'

बोधगया में पेड़ पर लटका मिला ऑस्ट्रेलिया के पर्यटक का शव

आपको बता दें तब्बू मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को डेट कर चुकीं है और इसके साथ ही उनका नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी जुड़ चुका है. इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं थी लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए. दरअसल नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे इसलिए तब्बू और उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद इस तरह उड़ रहा शाहरुख़ का मजाक, वायरल हुए मीम्स

32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS

नायक होने के बावजूद खलनायकी को नया आयाम देने वाले थे ये अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -