क्वारैंटाइन किए गए 25 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने
क्वारैंटाइन किए गए 25 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है. ऐसे में दिल्ली की मरकज में शामिल होकर इंदौर लौटे 25 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. यह जमाती चंदन नगर क्षेत्र स्थित एक मस्जीद में रह रहे थे, यहां से पुलिस और प्रशासन ने उन्हें क्वारैंटाइन सेंटर पहुंचाया था. बुधवार को कोरोनावायरस के 40 नए मरीज मिलने के बाद इंदौर में इस बीमारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 213 हो गई है.

वहीं कोरोनावायरस से प्रभावित शहर के लिए एक सुकून वाली खबर यह है कि मरकज से इंदौर लौटे 25 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है. इन जमातियों को एक अप्रैल की रात को ग्रीन पार्क और रानी पैलेस की मस्जिदों से पुलिस ने खोजा था. इनमें 5 दंपत्ति असम के और 15 व्यक्ति अन्य स्थानों के थे. प्रशासन ने इन्हें 15 दिनों के लिए ताराकुंज गार्डन में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में भेजा था.

बता दें की सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया के मुताबिक सभी जमातियों की कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक है लेकिन एहतियात के तौर पर फिलहाल उन्हें क्वारैंटाइन सेंटर में ही रखा गया है. इंदौर प्रशासन के लिए यह राहत की बात है कि किसी भी जमाती में कोरोना नहीं पाया गया है जबकि देश के अन्य हिस्सों में बड़ी संख्या में जमातियों में कोरोना पाया गया है. प्रदेश के भोपाल सहित कुछ जिलों में जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

इंदौर की इस कॉलोनी में मुंबई-पुणे से आए हुए 150 लोग, अब तक नहीं हुई किसी की जाँच

कोरोना से बचाने के लिए भोपाल के वन विहार में पशुओं की निगरानी हुई शुरू

इंदौर : नहीं किया कोई कोरोना मरीज का इलाज, फिर भी डॉक्‍टर ने संक्रमण से गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -