टेबल टेनिस: टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे शरथ कमल और मनिका बत्रा
टेबल टेनिस:  टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे  शरथ कमल और मनिका बत्रा
Share:

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने आगामी टोक्यो ओलंपिक खेलों में सुरक्षित सीट हासिल की। सीनियर पैडलर शरथ कमल और मनिका बत्रा मिश्रित युगल स्पर्धा में खेलने वाले हैं। इस उपलब्धि पर बत्रा ने कहा कि उसने इस क्षण के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और पहले दिन में अपनी उपलब्धि से बेहद खुश थी। 

हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारतीय जोड़ी ने दोहा में एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर फाइनल में संग-सु ली और जेहेई की शीर्ष वरीयता प्राप्त कोरियाई जोड़ी को 4-2 से हराकर अपने ओलंपिक बर्थ को सुरक्षित किया। एक बयान में बत्रा ने कहा कि “आज, ईमानदारी से मैं वास्तव में खुद से खुश हूं। जिही जियोन और सांग-सु ली (कोरियाई जोड़ी) के स्तर पर खेलने में सक्षम होने के लिए, मैं उनकी सेवा और हमले को आराम से निपटाने में सक्षम था, जो एक खिलाड़ी के रूप में मेरे लिए वास्तव में एक बड़ी संतुष्टि है। " 

जिस आत्मविश्वास और शांति से मैंने महसूस किया, उसने मुझे शरत भैया के साथ आक्रामक होने दिया, जब हम विशेष रूप से 0-2 से नीचे थे। मैंने पुणे में वास्तव में कड़ी मेहनत की और मैंने वास्तव में पेशेवर रूप से काम किया। ” हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शरथ कमल पहले ही टोक्यो ओलंपिक के लिए एकल कोटा हासिल कर चुके हैं। यह मैच जापान में ओलंपिक खेलों में खेला जाने वाला है। खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने के लिए उत्सुक हैं। लगभग 2 दशकों से भारत में इस खेल के ध्वजवाहक रहे दिग्गज पैडलर इस साल अपना 4 वां ओलंपिक खेल रहे हैं।

मात्र 42 रुपए भरने पर मिलेंगे 12000 रुपए, जानिए इस सरकारी योजना के बारे में सबकुछ

दिल्ली AIIMS ने शुरू हुई वर्चुअल ऑटोप्सी, अब बिना चीरफाड़ के होगा पोस्टमार्टम

पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -