सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ के विनर बने बिरेन डांग, मिले तीन खिताब
सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ के विनर बने बिरेन डांग, मिले तीन खिताब
Share:

स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ के विनर सामने आ चुके हैं। जी हाँ, इस शो के विनर बने हैं बिरेन डांग। इस शो का खिताब बिरेन डांग ने अपने नाम कर लिया है। बिरेन 10 साल के है। उन्होने ‘तारे जमीन पर’ की ट्रॉफी के साथ-साथ दस लाख रुपये प्राइज मनी भी अपने नाम की है। वैसे उनके अलावा शो के फर्स्ट रनरअप लाइजन राय और सेकंड रनरअप वंश वाधवा रहे हैं। हाल ही में स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा बिरेन डांग की एक फोटो शेयर की गई है, जिसे आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इस फोटो में वह 10 लाख रुपये का चेक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे उन्हें यह चेक शो के जज और सिंगर टोनी कक्कड़ द्वारा दिया गया है। जी दरअसल इस फोटो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है- 'पूरी स्टार परिवार की टीम की तरफ से तारे जमीन पर जीतने के लिए बधाई। सभी अमेजिंग, ब्रेथटेकिंग और अद्भुत प्रदर्शन के लिए हर एक को विशेष धन्यवाद।' वैसे बिरेन डांग ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टार प्लस और शो से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@birendangofficial)

उन्होने इस बड़े मुकाम पर पहुंचाने के लिए अपने पेरेंट्स और संगीत के गुरुजी को भी शुक्रिया कहा है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि लाइजन राय को पांच लाख रुपये और वंश को ढाई लाख रुपये राशि इनाम में दी गई है। केवल यही नहीं बल्कि इस शो में भाग लेने वाले सभी 20 कंटेस्टेंट्स को भी शो की तरफ से एक बड़ा तोहफा दिया गया है। जी दरअसल सारे 20 कंटेस्टेंट्स को हांगकांग में स्थित डिज्नीलैंड की ट्रिप गिफ्ट के तौर पर दी गई है।

ट्विटर पर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के 1 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर कहा 'धन्यवाद'

आदित्य नारायण ने नोरा फ़तेहि को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोली- 'पहले बिगड़ा करियर।।।'

दोबारा पापा बने कपिल शर्मा, घर में गुंजी किलकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -