बेरोजगार नहीं हैं 'तारक मेहता...' शो के नट्टू काका, अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी
बेरोजगार नहीं हैं 'तारक मेहता...' शो के नट्टू काका, अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी
Share:

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो आप सभी ने देखा ही होगा। इस शो में नजर आने वाले नट्टू काका को भी आप जानते ही होंगे। जी दरअसल शो में नट्टू काका का किरदार घनश्याम नायक निभाते हैं और हाल ही में खबरें आ रहीं थीं कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया है। हाल ही में एक बयान में उन्होंने कहा, "मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इतना नेगेटिव क्यों सोचते हैं। ये समय ऐसा है कि हर कोई मजबूर है।"

आगे उन्होंने कहा, "हम हर तरह की सावधानियां बरत रहे हैं। शो के निर्माता ने हमारी भलाई के लिए ऐसा कदम उठाया है और मुझे लगता है कि उनका ये फैसला सही है। ये सब ठीक होते ही मैं जल्द से जल्द सेट पर वापसी करूंगा और लोगों का एंटरटेन करूंगा।" इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "मुझे कोई परेशानी नहीं है। मैं किसी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहा हूं। मैं घर पर हूं और सुरक्षित हूं। मेरे बच्चे ऐसे समय में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। मुझे ये सब देखकर खुशी होती है कि हम किसी के काम आ रहे हैं। मैं बेरोजगार नहीं हूं।"

आप सभी जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सीनियर सिटिजंस को घर में रहने की सलाह दी है। वहीँ दूसरी तरफ शो के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और शो में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह समते कई एक्टर कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन अब सब ठीक हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो अब ठीक हो रहे हैं।

पुलिस ने बरामद किया 1.44 लाख रुपये का कथित गोमांस

भारत को 5 करोड़ वैक्सीन देने के लिए तैयार फ़ाइज़र, लेकिन साथ ही रखी ये बड़ी शर्त

एक बार फिर भारत के समर्थन में आए फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -