बिग बॉस 12: बबिता जी ने कहा इन दो कंटेस्टेंट को सबसे घटिया, जानिए वजह
बिग बॉस 12: बबिता जी ने कहा इन दो कंटेस्टेंट को सबसे घटिया, जानिए वजह
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों लगातार बिग बॉस सीजन 12 में सुर्खियां देखने को मिल रहीं हैं. ऐसे में शो में लगातार ट्विस्ट भी आ रहे हैं. इन दिनों बिग बॉस 12 के शो की तरफ सभी का ध्यान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने खींच लिया है. जी हाँ, मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेते हुए बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स की क्लास गई है. जी हाँ, हाल ही में टीवी अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बात की है. हाल ही में उन्होंने रियलिट शो बिग बॉस के निर्माताओं को झटका दिया है और शो के बारे में बात की है.

उन्होंने हाल ही में लगातार एक के बाद एक ट्वीट्स करते हुए दीपक और रोहित की आलोचना की है और उन्होंने अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट दीपिका की प्रशंसा की हैं. वहीं उन्होंने हैप्पी क्लब को लेकर भी अपनी बात रखी है. उन्होंने हाल ही में लगातार ट्वीट्स किए हैं. जी हाँ, उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है "दीपक और रोहित अब तक के सबसे घटिया कंटेस्टेंट्स है. वे सिर्फ लोगों को प्रेरित करने के बारे में जानते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो घर में हिट नहीं होने वाले हैं. मुझे यकीन है कि उनके पास ऐसा करना की हिम्मत घर के बाहर नहीं होगी. कभी उम्मीद नहीं थी कि रोहित भी ऐसा करेंगे. किसी को भी आप दोनों के फुटेज की जरूरत नहीं है. "

वहीं रोहित और दीपक पर गुस्सा कर मुनमुन दत्ता ने लिखा,' काश में ये चीज सीधा तुमसे बोल पाती कि तुम बहुत अच्छा खेल रही हो. आपने खुद को कई वर्ग के साथ आयोजित किया है. उन सभी लोगों की बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है जो लोग ये सोचते है आप एक्टिंग कर रही हैं. उन्हें ये पता होना चाहिए की कोई भी चौबीस घंटे एक्टिंग ही नहीं करता रहता. ऐसे में मुनमुन ने यह साफ कर दिया कि उन्हें बिग बॉस के घर में क्या पसंद है क्या नहीं.' इसी के साथ मुनमुन ने कई बातें लिखी है.

श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश

बेघर होते ही सृष्टि रोडे ने किया ऐसा ट्वीट कि पढ़कर दीवाने हो गए मनवीर गुर्जर

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -