जानिए अपने किरदार को लेकर नए सोढ़ी ने क्या कहा
जानिए अपने किरदार को लेकर नए सोढ़ी ने क्या कहा
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टेलीविज़न पर लगभग 12 साल हो चुके है. और इस शो ने अब तक अपने फैंस का दिल भी कई बार जीता है. वहीं हाल ही में नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी. और उनके साथ गुरुचरण सिंह उर्फ ​​सोढ़ी भी शो से बाहर हो चुके है. लेकिन दर्शकों के लिए एक और बड़ी खबर है कि  बलविन्दर सिंह सूरी ने अब शो में अभिनेता की जगह ले ली है. एक बयान में, उन्होंने उल्लेख किया कि वह इस अवसर के लिए बहुत आभारी हैं और दर्शकों को उत्साहित करने के लिए उत्सुक हैं.

शो में सोढ़ी का किरदार बहुत ही अच्छा है, जो हमेशा ही अपने जीवन में खुश और दूसरों को भी खुश रखता है, तो वहीं अपनी पत्नी और बेटे से बहुत प्यार करता है, और एक ऐसा दोस्त है जंहा उसके पड़ोसी किसी भी चीज के लिए उस पर भरोसा कर सकते है. वहीं उन्होंने आगे कहा है कि लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक सरदार जी, एक पंजाबी और एक होने के नाते मुझे निश्चित रूप से चरित्रहीनता में सहजता लाने में मदद करेगा. उसी समय, मैं चरित्र, शैली, और लक्षणों की बारीकियों को समझने के लिए सहायता करने के लिए में मेकर्स की टीम का धन्यवाद करना चाहता हूँ.  बलविंदर सिंह सूरी ने कहा, मुझे एक शानदार शो का हिस्सा बनने का यह मौका देने के लिए मैं सभी का आभारी हूँ.

इस बीच, नेहा मेहता की जगह सुनयना फौजदार को ले लिया गया है, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं. उसने इस बात पर भी जोर दिया कि नेहा कि जगह लेना और  उसी प्यार को प्राप्त करना चुनौतीपूर्ण होगा. अभिनेत्री ने कहा कि वह सभी की अपेक्षाओं के साथ मेल खाने के बारे में दबाव महसूस करती हैं.

टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अभिनेत्री अनीता हसनंदानी? इस वीडियो को देख लगाए जा रहे हैं कयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -