टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान
टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान
Share:

टेलीविज़न जगत में शोज को लेकर तगड़ा कॉम्पिटिशन चलता रहता है. हर माह नए सीरियल्स लॉन्च होते हैं, लेकिन कम ही शोज बार्क की टॉप-5 टीआरपी लिस्ट में अपना स्थान बना पाते हैं. कुछ सीरियल्स ने लॉन्च होते ही अपना जलवा दिखा दे और प्रशंसक के बीच लोकप्रियता हासिल की है. तो चलिए जानते हैं ऐसे सीरियल्स के बारे में जिन्हें ऑनएयर होते ही जबरदस्त टीआरपी मिल गयी है.    

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बना नागिन सीरियल्स पहले सीजन से टीआरपी में छाया हुआ है. अभी सीजन पांच चल रहा है. इसने भी टॉप-5 सीरियल्स में अपना डंका बजाया है. साथ ही नागिन 5 कलर्स का सबसे अधिक देखे जाने वाला सीरियल बना है. राजन शाही के प्रोडक्शन में बने अनुपमां सीरियल ने लॉन्चिंग से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली थी. सीरियल की पटकथा और प्लॉट ऑडियंस को इस कदर भाया कि ये सीरियल लॉन्च होते ही टॉप-5 शोज की लिस्ट में शामिल हो गया. इस सीरियल से रुपाली गांगुली ने टेलीविज़न  पर कमबैक किया है.

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जबरदस्त हिट साबित रहा था. इसके बाद शो का रीबूट वर्जन लाया गया. इस सीरियल में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, करण सिंह ग्रोवर और हिना खान को कास्ट किया गया. सीरियल को पहले की तरह इस बार भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला. शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा का सीरियल कुमकुम भाग्य लंबे वक्त से जी टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहा है. ये सीरियल ऑडियंस का फेवरेट रहा है. अभि-प्रज्ञा की तकरार और प्यार के साथ लाए गए मजेदार ट्विस्ट ने इतने वर्षों तक इसे टॉप-5 सीरियल्स में बरकरार रखा है.  बिग बॉस टेलीविज़न का सबसे देखे जाने वाला रियलिटी शो है. बिग बॉस को लेकर हर वर्ष खूब बज बनता है. टीआरपी में भी बिग बॉस का जलवा रहता है. सलमान खान के इस विवादित शो बिग बॉस के 13वें सीजन ने टीआरपी में रिकॉर्ड बनाया था.

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

मानव गोहिल ने अपने डर को लेकर दी यह प्रतिक्रिया

चंडीगढ़ के जूनियर रफ़ी को मुंबई में देख खिल उठा पूनम ढिल्लो का चेहरा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -