यूजर बोला 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में' तो डॉक्टर हाथी की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूजर बोला 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में' तो डॉक्टर हाथी की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो खूब पॉपुलर है। इस शो में जितने भी लोग नजर आते हैं सभी की अपनी एक अलग पहचान है और सभी के लाखों फैंस भी हैं। इन्ही में शामिल हैं डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का रोल निभाने वाली अंबिका रंजनकर। वह भी खूब मशहूर हैं और उनके भी लाखों फैन हैं। आप देख सकते हैं अंबिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन उन्हें उनकी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambika (@hasmukhi)

अब इस बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया, जिसका उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया है। जी दरअसल, अंबिका रंजनकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर लगाई थी, जिसपर एक यूजर ने कमेंट किया। यूजर ने अंबिका को ट्रोल करते हुए लिखा, 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में'। इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अंबिका ने उस यूजर को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं तुम्हें नए साल की शुभकामनाओं के साथ तुम्हारे लिए जल्द ठीक होने की कामना करती हूं। किसी को साल के पहले ही दिन इतनी कड़वाहट के साथ विश करना। मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि तुम कितने दर्द में होगे। मैं आशा करती हूं कि तुम्हारे दोस्त ये पोस्ट ना देखें'।

आप देख सकते हैं इस कैप्शन के साथ अंबिका ने #speakupwhentrolled #stoptrolling जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। वैसे अंबिका रंजनकर के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनके रियल लाइफ पार्टनर का नाम अरुण रंजनकर है, जो एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं। वहीं उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अथर्व है।

नए साल की पहली पोस्ट में रेमो डिसूजा ने बताया 'साल 2020 से क्या सीखा?'

राहुल महाजन ने किया राखी सावंत और अर्शी खान का जीना हराम, एक ही वार से लिया बेइज्जती का बदला

'शोना-शोना' पर क्यूट एक्सप्रेशन देते नजर आईं बबिता जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -