जल्द माँ बनने वाली हैं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, करवाया मैटरनिटी फोटोशूट
जल्द माँ बनने वाली हैं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, करवाया मैटरनिटी फोटोशूट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शोज में से एक माना जाने वाला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आईं एक्ट्रेस प्रिया अहूजा प्रेग्नेंट हैं और वह अपने नए नए फोटोशूट से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. जी दरअसल वह खुले दिल से अपने फर्स्ट प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं और अपने बेबी के बर्थ को लेकर प्रिया और उनके हसबैंड मालव राजदा काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा तारक मेहता शो में प्रिया एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आती हैं.

अब हाल ही में प्रिया ने एक फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के फाइनल ट्राइमेस्टर में हैं और अपने जीवन के इन हसीन पलों को यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में प्रिया ने एक मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है और इसमें वह मजेंटा कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अब प्रिया ने अपने फोटोशूट की नई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और लिखा है Nine months.. preparing to fall in love for a lifetime @the_mom_store @saurabhpanjwanikidsphotography#maternityphotography #photoshoot #babybump इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं अपनी नई तस्वीरों में प्रिया ब्लू गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं और खुले बाल और मिनिमल मेकअप में प्रिया बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर प्रिया ने लिखा है A great adventure is about to begin... #maternityphotography #babybump : saurabhpanjwanikidsphotography : @निसप्रियंकागार्गइन तस्वीरों में उनके और उनके पति के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री नजर आ रही है.

द कपिल शर्मा शो : कीकू शारदा ने बड़े निराले अंदाज में अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

कोर्ट मैरिज कर चुके हैं सिद्धार्थ और रश्मि, बिग बॉस 13 में हुआ बड़ा खुलासा!

बेहद 2 : लाल बालों में जेनिफर विंगेट का स्टाइलिश लुक दर्शकों को बना देगा बेहद ​दिवाना!, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -