इस सुपरस्टार से मिलकर ख़ुशी से पागल हुए जेठालाल, शेयर की तस्वीरें
इस सुपरस्टार से मिलकर ख़ुशी से पागल हुए जेठालाल, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो में नजर आने वाले जेठालाल को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और अब जेठालाल की मुलाक़ात उनसे हुई है जिन्हे वह सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. जी दरअसल हाल ही में जेठालाल यानी दिलीप जोशी को अचानक सुपरस्टार रजनीकांत के दर्शन हो गए जिससे उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. जी हाँ, सुपरस्टार रजनीकांत को सामने देख जेठालाल यानी दिलीप जोशी की खुशी सांतवे आसमान पर पहुँच गई और वह ख़ुशी से पागल से हो गए.

हाल ही में दिलीप जोशी ने सुपरस्टार से मुलाकात की और रजनीकांत के साथ अपनी कुछ खास तस्वीरें ट्विटर हैंडल से शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज के साथ ही दिलीप ने लिखा कि ''भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं है.'' इसी के साथ आगे दिलीप लिखते हैं कि ''हमेशा से मेरे दिल में इच्छा थी कि मैं रजनी सर से मिलूं लेकिन यह इच्छा इस तरह से अचानक पूरी होगी यह सोचा नहीं था. रजनी जी हमेशा से मेरे लिए प्रेरणा हैं और विनम्रता की खान है. उनसे मिलने के बाद मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं.''

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काफी कुछ मजेदार एपिसोड आने वाला है और आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पोस्टमैन अनाम पोस्टकार्ड लेकर आता है और गोकुलधाम के सभी लोगों के सामने पढ़ता है और इस पोस्टकार्ड में कई पहेलियां लिखी हुई है जिसका जवाब देने वाले को गिफ्ट दिया जाएगा. वहीं शो में जल्द ही दयाबेन यानी दिशा वकानी भी वापस आने वाली हैं.

वेदिका की आत्महत्या की कोशिश के बाद सपोर्ट में उतरे ट्रोलर्स, कहा - 'ठोस कदम उठाओ...'

टीवी इंडस्ट्री छोड़ अब इस नए काम की शुरुआत करने जा रहीं हैं आशका गोराडिया

TVS स्कूटी पेप प्लस का नया एडिशन हुआ पेश, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -