दुनिया को हिलाने का जूनून रखने वाले पोपट है तीन बच्चो के बापू......
दुनिया को हिलाने का जूनून रखने वाले पोपट है तीन बच्चो के बापू......
Share:

आपको टेलीविजन के चर्चित व मनोरजंक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो याद ही है. जो कि अपनी चुलबुली मजाकिया शरारतो के कारण सभी का पसंदीदा बना हुआ है. बता दे कि 2008 में शुरू हुआ था चर्चित व हास्य से भरपूर मनोरंजक शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो कि टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बहुत ही मनोरंजक सीरियलों में शामिल है पता चला है कि इस मनोरंजक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अभी कुछ समय पहले ही अपने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ ही यह सीरियल अब अपने 9वें साल में एंटर कर चुका है।

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने पूरी टीम के साथ सेट पर केक काटा और सभी ने जमकर सेलिब्रेट किया। देखा जाए तो इस शो की शुरुआत से अब तक इसकी ऑनस्क्रीन फैमिलीज को तो ऑडियंस ने खूब देखा और सराहा भी है। लेकिन इसमें काम करने वाले एक्टर्स की रियल फैमिलीज के बारे में कम लोग ही जानते हैं।

इस शो के एक पसंदीदा केरेक्टर पोपटलाल को भी आप जानते ही है जो कि अपनी चर्चित शैली 'दुनिया को हिला दूंगा' से काफी प्रसिद्ध हो रहे है. तथा कम ही लोग जानते है कि हर वक्त शादी के सपने देखने वाले पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा है। सीए की पढ़ाई के बाद उन्होंने इस प्रोफेशन को छोड़, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया। यहां उनकी मुलाकात रश्मि से हुई। जोड़ी ने 2003 में शादी की। इनके तीन बच्चें है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -