नेटफ्लिक्स पर नए अवतार में आएगा ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’
नेटफ्लिक्स पर नए अवतार में आएगा ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का छोटा चश्मा दुनिया के मशहूर ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने नए अवतार ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ नाम से 24 फरवरी 2022 से लॉन्च होने जा रहा है. इस शो में ऑडियंस को तारक मेहता, जेठालाल (Dilip Joshi), टप्पू सेना तथा गोकुलधाम के सभी पड़ोसी देखने मिलेंगे मगर यह पूरा शो ‘एनिमेटेड’ फॉर्मेट में होगा. यह एनीमेटेड शो दुनिया का सबसे लंबे वक़्त तक चलने वाला कॉमेडी टेलीविज़न शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर आधारित है.

वही 2021 में लॉन्च किए गए इस एनीमेटेड शो के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं. एनीमेटेड सीरीज में गोकुलधाम सोसाइटी के किरदार अनोखे, कॉमिक रूप में दिखाए गए है तथा बच्चों में यह बहुत मशहूर भी हैं. बता दे कि असित कुमार मोदी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो प्रोड्यूस किया है. असित कुमार मोदी ने बताया, “यह बात स्पष्ट है कि यदि आपका कंटेंट शानदार है तो इसे कई प्लेटफार्म पर अलग अलग अवतार में लाया जा सकता है. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते माह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को उनके फायर टीवी डिवाइस पर हिंदी में सबसे ज्यादा तलाशा जाने वाला टेलीविज़न शो घोषित किया गया था.”

वही आगे बताते हुए असित मोदी ने कहा कि अब इस शो का एनिमेटेड रूपांतर ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ हमारे ऑडियंस के लिए नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा. इससे एक बार फिर यहीं बयान होता है कि शुद्ध कॉमेडी हमारे समाज में सकारात्मक बदलाव ला सकती है और हम ऑडियंस में इसी प्रकार खुशियां बिखेरते रहें यहीं नीला फिल्म प्रोडक्शंस की सदैव कोशिश होती हैं. हमें खुशी है कि हमारे नन्हे ऑडियंस को ओटीटी पर भी तारक मेहता का छोटा चश्मा का आनंद लेने का अवसर प्राप्त होगा.”

ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देख बोले फैंस- 'हर बार की तरह जबरदस्त...'

ब्लाइंड बच्चे की प्रजेंटेशन ने जीता जजेस का दिल, जरूर देखें ये शानदार VIDEO

बिना कपड़ो के नजर आई राखी सावंत, VIDEO देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -