गर्मी से बेहाल हुआ तापसी का हाल, घर का एसी हो गया है खराब
गर्मी से बेहाल हुआ तापसी का हाल, घर का एसी हो गया है खराब
Share:

इस समय लगे हुए नेशनल लॉकडाउन के कारण सभी अपने-अपने घरों में कैद है. ऐसे में स्टार्स लगातार अपने पुराने वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहे हैं. वहीं इस समय बढ़ती गर्मी ने भी सभी को परेशान किया हुआ है. इसी परेशानी में हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू. जी दरअसल तापसी भी गर्मी के चलते एसी का इस्तेमाल कर रही हैं लेकिन हाल ही में उन्हें एसी खराब होने के चलते बहुत बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee fc (fan girl) (@taapseeslays) on

जी दरअसल इस समय तापसी का एसी खराब हो गया है और लॉकडाउन के चलते वे एसी रिपेयर करने वाले मैकेनिक को भी नहीं बुला रही हैं. हाल ही में तापसी ने एक वीडियो शेयर किया और कहा, ''तो अगर आपका एसी बंद हो जाए और आप घर पर एसी रिपेयर करने वाले इंसान को बुला ना सकें तो ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे ? क्योंकि मेरा एसी लीक कर रहा है.'' वहीं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ''संघर्ष काफी कड़ा है.'' इस समय फैंस के बीच तापसी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बात करें वर्कफ्रंट की तो तापसी की पिछली फिल्म थप्पड़ थी जिसे अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था.

वहीं इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था. जी दरअसल इस फिल्म के बाद अब उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी और इसी के साथ वह फिल्म हसीन दिलरुबा में भी दिखाई देंगी. वैसे तापसी के पास रश्मि रॉकेट नाम का प्रोजेक्ट भी है और इसके अलावा तापसी अनुराग कश्यप की भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

पीएम मोदी ने भी की 'जयतु जयतु भारतम है' गाने की तारीफ़

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

फिर आ गया करण के बेटे यश का नया वीडियो, हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -