तापसी पन्नू ने फिर कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़क उठे लोग
तापसी पन्नू ने फिर कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़क उठे लोग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का पैपराजी संग नोक-झोंक का नाता है। अक्सर ही तापसी पैपराजी से नाराजगी जाहिर करती हुई दिखाई देती हैं। अब एक बार फिर जब पैपराजी ने तापसी पन्नू को अपने कैमरों में कैद करना चाहा, तो तापसी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर वो ट्रोल हो रही हैं। वीडियो में तापसी पन्नू हाथ में शॉपिंग बैग्स लिए हुए अपनी कार की ओर बढ़ती हैं। तापसी को देखकर पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियोज लेने लगते हैं। मगर तापसी को ये पसंद नहीं आता। तापसी पैपराजी से बोलती हैं- हट जाओ... फिर बोलोगे कि एक्टर के कारण गिर गए। तापसी की इस बात पर पैपराजी बोलते हैं- नहीं... नहीं हम ऐसे नहीं हैं। 

वही जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने तापसी को उनके एटीट्यूड पर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। तापसी को लोग रूड बता रहे हैं। एक शख्स ने तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा- जब कैमरा दिखना बंद हो जाएगा, तब उनकी कद्र पता चलेगी। ये बहुत अधिक रूड है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- हमेशा चिड़ी-चिड़ी क्यों रहती है ये? एक अन्य शख्स ने लिखा- इतना एटीट्यूड किस बात का है? इसी तरह लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही ऐसा पहली बार नहीं है, जब तापसी पन्नू पैपराजी पर भड़की हैं। इससे पहले भी कई बार पैपराजी पर गुस्सा करते हुए तापसी के वीडियोज सामने आ चुके हैं। 

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -