तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की हसीन दिलरुबा का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आउट
तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की हसीन दिलरुबा का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आउट
Share:

हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्री तापसी पन्नू को सभी जानते है अभी हाल ही में उन्होंने मिशन मंगल और सांड की आंख में अपनी दमदार एक्टिंग से जलवे बिखेरने के बाद तापसी पन्नू अब एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी. फिल्म में उनके अपोजिट छपाक एक्टर विक्रांत मेसी दिखाई देंगे. विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को आनंद एल राय हिमांशू शर्मा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“I maybe bad but I’m perfectly good at it” Stepping into the world of #HaseenDillruba . Can’t wait for you guys to meet HER in theatres 18th September 2020!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

अभी हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. पोस्टर में एक महिला हाथ में चूडी और साड़ी पहने खड़े हुए दिख रही है. महिला के पैरों के पास एक चाकू और ढ़ेर सारा खून पड़ा हुआ है. तापसी पन्नू की ये फिल्म अगले वर्ष 18 सितंबर को रिलीज होगी. तापसी पन्नू ने भी फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैं शायद बुरी हू, परन्तु मैं इसमें काफी अच्छी हूं. #HaseenDillruba की दुनिया में कदम रखने जा रही हूं.

दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो विक्रांत मेसी जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाले हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर रिलीज के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है. तापसी पन्नू हसीन दिलरुबा के अलावा आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी. अभी हाल ही में फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक सामने आया था. उनकी ये फिल्म अगले साल 06 मार्च को रिलीज होगी. तापसी पन्नू आखिरी बार सांड की आंख और मिशन मंगल में नजर आई थी. उनकी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

जावेद अख्तर ने पुलिस की कार्यवाही को कानूनी रूप से ​घेरा, आईपीएस संदीप मित्तल ने ज्ञान पर उठाए सवाल

बिपासा के संग ब्रेकअप कर NRI के साथ छुप कर इस अभिनेता ने की शादी

अक्षय कुमार को एक शख्स ने कहा-'बिना रीढ़ की हड्डी का इंसान', अनुराग कश्यप ने भी कहा हाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -