इस एक्टर को बिलकुल नहीं भाया सलमान का गाना, कहा- 'खुद का करियर नष्ट कर देगा'
इस एक्टर को बिलकुल नहीं भाया सलमान का गाना, कहा- 'खुद का करियर नष्ट कर देगा'
Share:

इन दिनों कई स्टार्स हैं जो अपने समय कुछ ना कुछ ख़ास करके बिता रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड स्टार सलमान खान. हाल ही में उन्होंने एक गाना बनाया जो इस समय उनके फैंस के दिलों को छू रहा है. जी हाँ, सलमान खान का ये खास गाना रिलीज कर दिया गया है और इस गाने का नाम है 'प्यार करो ना'. इस गाने के बोल सलमान और हुसैन ने लिखे हैं और सलमान के इस गाने पर प्रोड्यूसर एक्टर कमाल आर खान ने निशाना साधा है. जी दरअसल हाल ही में कमाल ने इस गाने को बेकार कहा है.

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं और कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''In the Year 2020! पहले कोरोना, फिर भूकंप और अब सलमान का गाना प्यार करोना!Zany faceहे GOD एक बड़ा सा उल्कापिंड गिरा कर, एक बार में ही सब कुछ खत्म क्यो नही कर देता! रोज़ रोज़ के टोर्चर से तो बच जाएँगे!'' वैसे इसके अलावा कमाल ने एक और ट्वीट किया और लिखा है कि, ''सल्लू को लगता है कि उनका गाना प्यार कोरोना बहुत अच्छा है तो आप समझ सकते हैं कि उन्होंने इसे पूरी तरह से खो दिया है. आज की पीढ़ी के लिए क्या अच्छा या बुरा है, इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. अब वह अपना दुश्मन बन गया है और वह अपने करियर को खुद ही नष्ट कर देंगे. अलविदा सल्लू भाई!''

वैसे कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं जिसके कारण वह कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए. यह सब होने के बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत

फैन ने शाहरुख़ से पूछा- 'सच बताना कितना डोनेशन दिया', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -