पालघर केस में अनुराग के आरोपों पर भड़के अशोक पंडित,
पालघर केस में अनुराग के आरोपों पर भड़के अशोक पंडित,
Share:

इस समय बॉलीवुड में महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिंचिंग बहुत गर्म मुद्दा बन चुकी है हर कोई इस मामले में बात कर रहा है. हाल ही में इसे लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित और अनुराग कश्यप ट्विटर पर एक-दूसरे के सामने आ गए. जी दरअसल, रविवार को पालघर के गड़चिनचले गांव में दो साधुओं समेत तीन की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी और इसी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 'मार शोएब मार' जैसे शब्द सुनाई दे रहे हैं. इस घटना को हिंदू-मुस्लिम का एंगल न देने की अपील कर रहे अनुराग को अशोक ने यही वीडियो देखने की सलाह दी थी.

 

वहीं इसके जवाब में अनुराग ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए अशोक की शिकायत की और मामले को साम्प्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया. इस पर अशोक ने उन्हें चेतावनी दी कि वे बच्चों की तरह शिकायत करना बंद करें. आप सभी को बता दें कि फिल्ममेकर और वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर मनीष मूंदरा ने घटना को लेकर ट्विटर पर लिखा था, 'मैं स्तब्ध हूं. दो इंसानों को पीट-पीटकर मार डालते कई नरभक्षियों को देखकर. मगर मैं चुप रहूंगा…मगर सुनना चाहूंगा उन तथाकथित सेक्युलर आवाजों को, उनकी भर्त्सना को.' यह देखने के बाद अनुराग ने रिएक्शन दिया था, 'इसमें हिंदू-मुसलमान एंगल न ढूंढें. रिपोर्ट पढ़ें. लगभग 100 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उनकी निंदा तो करेंगे ही, जो उस भीड़ में थे. लेकिन उससे ज्यादा निंदा उस माहौल की करूंगा, जो इस देश में बनाया जा चुका है. जिसका यह सीधा नतीजा है.' वहीं अनुराग के इस रिएक्शन पर अशोक पंडित ने जवाब देते हुए लिखा, 'वीडियो देख लें. मारने वाले का नाम शोएब है! अगर मौलवी होता और मारने वाले का नाम अनुराग होता तो तुमने आरएसएस, बजरंग दल के नाम से बिल फाड़ दिया होता और सड़क पर हिंदू टेरर चिल्लाते हुए नजर आते.' यह देखकर उन्होंने अशोक पंडित पर साम्प्रदायिक होने का आरोप लगा दिया और मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को टैग करते हुए लिखा, 'कृपया नोट करें. अफवाह फैलाई जा रही है और पालघर घटना को साम्प्रदायिक रंग दिया जा रहा है.'

 

वहीं उसके बाद अनुराग के ट्वीट पर जवाब देते हुए अशोक ने लिखा, 'धमका रहे हो क्या? सवाल पूछने का हक सिर्फ तुम्हारे पास है क्या? ये डेमोक्रेटिक कंट्री है और सवाल पूछना मेरा जन्म सिद्ध अधिकार है. बच्चों की तरह शिकायत बंद करो.' आप जानते ही होंगे मॉब लिंचिंग में शिकार हुए तीनों लोग एक साथी के अंतिम संस्कार में शामिल होने कांदिवली से सूरत जा रहे थे. जी दरअसल वे लॉकडाउन के बीच वे 120 किमी का सफर तय कर चुके थे. गड़चिनचले के पास वन विभाग के एक गार्ड ने उन्हें रोक दिया. यह सब होने के बाद वह गांव के रास्ते गुजरात जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसी दौरान वे वहां फंस गए. उस दौरान अफवाह फैला दी गई कि ये लोग चोर हैं और भीड़ ने इन्हें पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुटकी, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -