कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट
कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर अपने बेबाकी से बोलने के अंदाज़ की वजह से चर्चा में बनी रहती है. वही इस बीच एक बार फिर कंगना रनोट ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कई सेलेब्स पर अपना निशाना साधा है. बता दे की कंगना रनोट ने हाल ही में एक साक्षात्कार में महेश भट्ट, करण जोहर, आदित्य चोपड़ा जैसे बॉलीवुड दिग्गजों को ट्रोल कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए अप्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार ठहराया है. एक साक्षात्कार में कंगना ने न सिर्फ इन सेलेब्स को ट्रोल किया, बल्कि उन्होंने आलिया भट्ट और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स पर भी वार किया था.

आपको बता दे की उन्होंने आलिया की गली बॉय को औसत दर्जे की मूवी कहा, और अपने साक्षात्कार में उन्होंने एक और दावा किया है. जिसमे उन्होंने कहा, महेश भट्ट फिल्म के लिए ना कहने के पश्चात् कंगना के साथ मारपीट करने वाले थे, लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें रोक लिया था. वही कंगना के इस बयान के बाद अब आलिया भट्ट ने 'सच और झूठ’ के बारे में अपने सोशल मीडिया पर एक गुप्त पोस्ट शेयर की है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उसमे लिखा था, 'सच ही, सच होता है, भले ही कोई भी इस पर विश्वास न करे. झूठ, एक झूठ होता है भले ही कोई इसे नहीं मानता हों.'

आगे बताते हुए उन्होंने लिखा, कंगना ने अपने साक्षात्कार में कहा था, 'बीते वर्ष सुशांत की फिल्म छीछोरे आई थी. और हममें से कितने लोग जानते हैं कि यह गली बॉय से बड़ी हिट थी? जबकि गली बॉय ने केवल अपना मुनाफा कमाया था. जबकि छिछोरे एक ब्लॉकबस्टर थी. परन्तु उन्हें कोई अवार्ड्स नहीं दिया गया. जबकि औसत दर्जे की फिल्म का आलिया और ज़ोया का जश्न मना रहे थे.' इतना ही नहीं, उन्होंने आलिया भट्ट की कॉफी विथ करण की कमेंट को भी सामने लाया था. सुशांत ने कभी भी कलाकारों की लिस्ट में अपना स्थान नहीं बनाया. कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् बहुत ज्यादा आक्रामक है. और सोशल मीडिया पर निरंतर अपनी बात रख रही हैंl अब देखना ये है की इस पर कंगना की क्या प्रतिक्रिया होती है.

इस एक्टर ने भूत बंगले को भी कर दिया था फेमस, सिनेमाघरों में लंबे समय तक चलती थी एक फिल्म

पहली मूवी हिट होने के बावजूद फिल्मी दुनिया से हुई गायब, अब दिखती है ऐसी

अपनी अगली फिल्म में दीपिका संग रोमांस करते नज़र आएँगे प्रभास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -