लंदन जाने के बाद सोनम कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल
लंदन जाने के बाद सोनम कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

अक्सर कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते है. वही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों लंदन में हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन के पश्चात् लंदन गई हैं, जबकि इससे पूर्व वे भारत में अपने घर में क्वारंटाइन थीं. लंदन जाने के पश्चात् एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से एक फोटो साझा की, जो उनके वर्कआउट टाइम की थी. उन्होंने इस फोटो को साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने आउटडोर वर्कआउट किया है. तत्पश्चात, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया. 

यूजर्स का यह कहना है कि सोनम कपूर को ऐसी स्थिति में बाहर एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए और भारत से लंदन जाते ही कुछ समय के लिए क्वारंटाइन में रहना चाहिए. आपको बता दे कि सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- 'आउटडोर वर्कआउट ग्लो'. तत्पश्चात, लोगों ने उनकी फोटो को ट्विटर पर साझा करना प्रारम्भ कर दिया और लिख रहे हैं कि उन्हें क्वारंटाइन में रहना चाहिए. साथ ही यूजर्स उनके बाहर वर्कआउट करने का विरोध कर रहे हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने लोगों के कमेंट के पश्चात् अपने रिएक्शंस दिए है और ट्रोलिंग बंद करने कि कोशिश की है. 

वही एक्ट्रेस ने किसी यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं अपने गार्डन में ही हूं, जो मेरी बिल्डिंग से जुड़ा हुआ है. पूरी तरह क्वारंटाइन में हूं. लोगों के पास बहुत समय है.. उन्हें इग्नोर करो.' इसके बाद ट्रोलर्स ने कमेंट करना शायद बंद कर दिया होगा. सोनम कपूर के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अभी लंदन में ही हैं, और उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो होटल में बैठी हैं, और लंदन की सड़कों पर घूम रही हैं. ऐसे में लोगों का कहना है कि उन्हें भी कुछ दिन क्वॉरंटाइन रहना चाहिए. हालांकि, अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आये है. मौनी और सोनम दोनों फिलहाल लंदन में ही है.  

आनंद बख्शी : घर से भागकर मुंबई पहुंचा यह महान गीतकार, लिख डालें 4 हजार से अधिक गाने

कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट

इस एक्टर ने भूत बंगले को भी कर दिया था फेमस, सिनेमाघरों में लंबे समय तक चलती थी एक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -