सलमान के साथ ताल से ताल मिलाने पर तापसी थी चिंतित

सलमान के साथ ताल से ताल मिलाने पर तापसी थी चिंतित

वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघर में अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरी इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग मिली है, फिल्म दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही है.

'जुड़वा 2' में अपने किरदार से सबका दिल जीत चुकीं तापसी पन्नू को सलमान को देखकर बुरा हाल हो गया था. ज़ूम चैनल के साथ एक खास इंटरव्यू में तापसी ने खुद यह बात कही है कि उनके साथ डांस करते हुए कितनी नर्वस हो गई थीं तापसी.

उनसे पूछा गया कि 'बिग बॉस 11' में सलमान को देखकर शर्मा रही थीं, क्या मौका था वह? तो तापसी ने अपना हाल बयां करते हुए काफी कुछ कह डाला. इस सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि इसके लिए 'शर्माना' शायद एक गलत शब्द होगा.  


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई