तापसी बनी स्टैंड-अप कॉमेडियन, 200 लोगों के सामने किया धमाकेदार परफॉर्म
तापसी बनी स्टैंड-अप कॉमेडियन, 200 लोगों के सामने किया धमाकेदार परफॉर्म
Share:

जॉनी लीवर, कपिल शर्मा और वीर दास जैसे कलाकारों ने जहां कॉमिडी शोज़ के बाद फिल्मों में हाथ आजयामा, तो वहीं तापसी पन्नू इसके उलट ही कुछ करने जा रही हैं. साल 2010 में बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद करीब 24 हिन्दी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं 31 साल की तापसी अब कॉमिडी की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 

इस मामले से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि तापसी लंबे समय से कॉमिडी वाले ऐक्ट की फैन रही हैं और उन्हें हाल ही में एक शो के एक एपिसोड के लिए ऑफर भी किया गया था. सूत्र स एमिली जानकारी के मुताबिक, 'वह झटपट इस शो में ली गईं और उन्होंने 200 ऑडियंस के सामने परफॉर्म भी इस दौरान दिया है. उनके जोक्स लाइफ में उनके कुछ मजेदार अनुभवों के इर्द-गिर्द था.'' 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि संयोग से ऐक्ट्रेस इंडो-कनैडियन कमीडियन रशेल पीटर्स के मुंबई में आयोजित शो में सोमवार को मौजूद थीं और उनके साथ वहां पर 'मनमर्जियां' के को-स्टार विकी कौशल भीमौजूद रहे. इतना ही नहीं इस समारोह में 'धड़क' के सितारे इशान खट्टर, जाह्नवी कपूर और शशांक खेतान भी मौजूद रहे. साथ ही आपको बता दें कि इन सबके अलावा यहां मौजूद थीं तारा सुतारिया और नोरा फतेही. सभी ने इसे काफी पसंद किया था. वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तापसी अनुराग कश्यप की अगली फिल्म 'सांड़ की आंख" में नजर आनेवाली हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जानी है.

 

कबीर सिंह : एक बार फिर रोमांस में डूबे शाहिद-कियारा, नया गाना मेरे सोनेया रिलीज

सलमान खान को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुईं भारत

बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?

भरी गर्मी में बिना ब्लाउज के प्रियंका ने कराया फोटोशूट, साड़ी में दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -