OMG : तापसी पन्नू की वैन है या किसी राजा की शानदार कोठी
OMG : तापसी पन्नू की वैन है या किसी राजा की शानदार कोठी
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में शुमार हम बात कर रहे है वरुण धवन- जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जुड़वा 2' के बारे में जो कि फ़िलहाल सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' जो की अपनी पहले हफ्ते की दौड़ भी पूरी कर चुकी है. पहले हफ्ते में ही यह फिल्म 100 करोड़ कमा लेती, सिर्फ दो करोड़ की गुंजाइश रह गई. यह आंकड़ा अब शुक्रवार को हासिल होगा. दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. आपको बता दे की इस फिल्म ने अभी तक 98 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है व यह वरुण धवन जैकलीन व तापसी की यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने को है.

अब बात कर ली जाए फिल्म की खूबसूरत मोहतरमा तापसी पन्नू के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के सितारों का अधिकतर समय उनकी वैनिटी वैन में निकल जाता है. जिस वजह से उनका अपनी वैनिटी वैन से खास लगाव भी होता है.

तापसी पन्नू ने भी अपनी वैनिटी वैन से खास लगाव दिखाते हुए इसे नए ढंग से बनवाया है. आखिर बनाएं भी क्यों नहीं. तापसी पन्नू अपने मन के मुताबिक इसका डिजाइन और इंटीरियर चाहती थीं. इसलिए उन्होंने इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज़ किया. आप भी निहारिये तापसी पन्नू की इस भव्य सुविधायुक्त वैन को. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -