तापसी का बिकिनी रूप कर रहा सभी को आकर्षित
तापसी का बिकिनी रूप कर रहा सभी को आकर्षित
Share:

अभिनेत्री तापसी पन्नू जो के हमे बॉलीवुड के साथ साथ साऊथ की भी कई चर्चित फिल्मो में अपने लटके झटके दिखाते हुए नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से खूबसूरत मोहतरमा तापसी पन्नू के चर्चे है. देखा जाए तो इस समय पुरे   देश में तापसी पन्नू का ही जलवा छाया हुआ है. उनकी फिल्म नाम शबाना को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वे बॉलीवुड की फिल्मो जुड़कर गर्व भी महसूस कर रही है. तापसी पन्नू ने फिल्म 'पिंक' के अलावा भी बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

बता दे कि, पिंक के लिए पुरे देश ने तापसी की अदाकारी की तारीफ की थी. लेकिन अपनी पूर्व कि सफलतम फिल्म ' नाम शबाना' में शानदार काम कर तापसी ने एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिया कि वे सिर्फ साऊथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी एक अच्छी एक्ट्रेस है.

देखा जाए तो अभी फिर से तापसी अपने खूबसूरत रूप में नजर आई है. अब तापसी ने बिकिनी में तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बहुत हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर को तापसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में तापसी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तापसी ने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है और वह समन्दर के किनारे खड़ी हुई हैं. तस्वीर के कैप्शन में तापसी ने लिखा है कि आप हमेशा एक महासागर का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन वह चीज जो आपको श्रेष्ठ बनाती है, वह है आपकी लहर बनाने की योग्यता. 

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -