शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी
शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी
Share:

आपको बता दे कि, फिल्म 'बाहुबली' से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नेने राजू नेने मंत्री को लेकर सुर्खियों में है. यह फिल्म एक तेलगु राजनितिक ड्रामा है. इस फिल्म में राणा के साथ में सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल नजर आएंगी. ऐसे में काजल के जन्मदिन पर राणा ने ट्विटर पर उन्हें विश किया और अपनी पोस्ट में लिखा की काजल के साथ में काम करना काफी गर्व और सम्मान की बात है. राणा ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा की सिनेमा में आपके 10 साल पूर्ण होने और 50 फिल्मो के सफर पर पहुंचने पर आपको बधाई काजल अग्रवाल.

अब उसके बाद एक बार फिर से राणा दग्गुबाती के बारे में कुछ सुनने को मिल रह  है जी हां बता दे कि, 'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों की ताबड़तोड़ सफलता के बाद भल्लादेव यानि राणा दुग्गाबती की डिमांड सिर्फ देशभर में नहीं बल्कि विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी बढ़ गई है. इसी बीच राणा ने अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है.

राणा के मुताबिक, यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन एम्बैसडर बनाया है. इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस खबर को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने कंफर्म किया है. हालांकि, इसके अलावा और कोई जानकारी इस फिल्म को लेकर नहीं है.

एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है, अर्जुन कपूर

अक्षय कुमार ने दी सफाई-बताया क्यों पकड़ा था तिरंगा उल्टा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -