अपने एक ट्वीट की वजह से फिर सुर्ख़ियों में छाई तापसी
अपने एक ट्वीट की वजह से फिर सुर्ख़ियों में छाई तापसी
Share:

फिल्मों को लेकर यदि किसी का चूज़ी व्यवहार है तो उसमें तापसी पन्नू का नाम सबसे पहले सामने आता है. साउथ फिल्मों से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तापसी अपनी एक्टिंग स्किल्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें तापसी हालिया रिलीज़ फिल्म 'दिल जंगली' में नज़र आ चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाकिब सलीम को कास्ट किया गया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई.

 

हाल ही में तापसी ने सोशल मीडिया पर मीडिया को लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. पिछले कुछ समय से तापसी और नवाज़ से जुड़ी कई खबरें आ रही थी. खबरें थी कि हनी त्रेहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर तापसी को अप्रोच किया गया था. लेकिन कहानी पसंद ना आने के कारण तापसी ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि, "गैर-जिम्मेदार पत्रकारिता अपने शीर्ष पर... क्या आपकी इच्छा है कि आप अपनी कलम का शोषण करने से पहले सच्चाई जानने के लिए संबंधित लोगों से बात कर लें." लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफ़ान खान की तबियत ख़राब होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'

इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -