फिल्मों में घरेलू हिंसा दिखाने के खिलाफ हैं तापसी, वीडियो शेयर कर कही ये बात
फिल्मों में घरेलू हिंसा दिखाने के खिलाफ हैं तापसी, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ ने चर्चाओं का बाजार गर्मा रखा है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसका सोशल मेसेज तक, काफी कुछ फैंन के दिल में घर कर चुका है. अब तापसी पन्नू ने फिल्म से जुड़ी एक और वीडियो शेयर की है. वीडियो शेयर कर उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स से एक पेटिशन साइन करने की अपील की है. तापसी पन्नू ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए वो CBFC से अपील कर रही हैं कि फिल्म में घरेलू हिंसा को लेकर भी  डिसक्लेमर देना चाहिए. वीडियो शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं 'क्या थप्पड़ पर डिसक्लेमर आना इतनी सी बात है? अगर नहीं तो एक पेटिशन साइन कीजिए. मैं CBFC से मांग करती हूं कि फिल्म में घरेलू हिंसा को लेकर भी डिसक्लेमर होना चाहिए'.

वीडियो में दिखाया गया है कि तापसी का पति अपने बॉस से फोन पर बात कर कर रहा है. वो बात करते वक्त शराब पी रहा है. उसके बाद वो सिगरेट भी पीता है. जब तापसी अपने पति को रोकने की कोशिश करती है तो उसका पति उस पर हाथ उठाने का प्रयास करता है. फिर वीडियो के अंत में तापसी सभी से एक पेटिशन साइन करने की अपील भी करती हैं. तापसी पन्नू के अनुसार अगर फिल्म में सिगरेट और शराब के लिए डिसक्लेमर होता है तो महिलाओं पर हो रही हिंसा पर भी ऐसे डिस्क्लेमर दिखाने चाहिए. अब तापसी की इस अपील का कितना असर होता है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन कमेंट सेक्शन में उन्हें काफी समर्थन मिलता दिख रहा है. एक तरफ लोग तापसी की फिल्मों के चयन की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ महिलाओं पर हो रही घरेलू हिंसा की निंदा भी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें, ये पेटिशन माहिका बनर्जी ने ब्रेकथ्रू नाम की संस्थान के लिए शुरू की थी. अभी तक इस मुहीम में 1.27 लाख सिग्नेचर देखने को मिल गए है. इसी बात से खुश होकर ब्रेकथ्रू के सीईओ कहते हैं 'हमे पूरी उम्मीद है कि हमारे ये प्रयास लैंगिक आधार पर हो रही हिंसा को कम करेंगे. मुझे खुशी है कि थप्पड़ की टीम ने हमारी मुहीम को अपना साथ दिया है. मुझे उम्मीद है आगे और भी फिल्में इस मुहीम के साथ जुड़ेंगी.' अनुभव सिन्हा निर्देशित थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

सारा अली खान के ग्लैमरस लुक को देख हो जाएंगे पागल, तस्वीरें हो रही है वायरल

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -