आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़
आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा को अपनी हर फिल्म के साथ नया रूप देने में लगे हुए हैं. इसके साथ ही सेक्स जैसे विषय के बाद अब आयुष्मान होमोसेक्सुअलिटी जैसे बड़े विषय पर फिल्म लेकर आए हैं. वहीं 21 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक गे लव स्टोरी है. इसके साथ ही इस फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार को रोमांस करते दिखाया गया है.

इस फिल्म से सभी को बड़ी उम्मीदें थीं और ये रिलीज के बाद लोगों को खूब पसंद भी आ रही है. वहीं शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद भी थी. इसके साथ ही इस फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन की कमाई बढ़िया की है. वहीं शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ये 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.बता दें कि आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में TVF एक्टर जितेंद्र कुमार यानी जीतू उनके हीरो बने हैं.इसके साथ ही  ये दोनों एक गे जोड़ी कार्तिक और अमन की भूमिका निभा रहे हैं. अमन का परिवार कार्तिक और उनके रिश्ते के खिलाफ है, जिसकी वजह से दोनों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में बधाई हो एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता, जीतू के मां-बाप बने हैं. वहीं मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता रजवार, नीरज सिंह और मनुऋषि चड्ढा भी इस फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर हितेश केवल्या ने इसे बनाया है और आनंद एल राय और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. वहीं शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी. वहीं फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की गयी थी.

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -