B'day Spl : इस एक्ट्रेस को बचपन में मिल गया था प्यार में धोखा
B'day Spl : इस एक्ट्रेस को बचपन में मिल गया था प्यार में धोखा
Share:

बॉलीवुड की नटखट, चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तापसी पन्नू आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. तापसी का जन्म 1 अगस्त 1987 को नई दिल्ली के एक सिख परिवार में हुआ था. तापसी का सेलिब्रिटी परिवार से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था. उन्होंने अपने दम पर करियर में इतनी बुलंदिया हासिल की है. तापसी बचपन में बिलकुल टॉम बॉय की तरह ही रहती थीं. वो अपने माता-पिता की लाड़ली थीं. तापसी इतनी ज्यादा बोल्ड थीं कि वो कभी भी लड़कों से भीड़ लेती थीं. तापसी को आउटडोर गेम खेलना और डांस करने का बहुत शौक था. तापसी ने तो चौथी क्लास से ही कथक और भारतनाटयम सीखना शुरू कर दिया था.

तापसी बड़े ही बिंदास मिजाज़ की लड़की हैं. तापसी को तो स्कूल लाइफ में ही प्यार हो गया था और उन्हें प्यार में धोखा भी मिल गया था. जब वो 9वीं क्लास में पढ़ती थीं तब तापसी एक लड़के को अपना दिल दें बैठी थीं. लेकिन उनका ये प्यार कुछ ज्यादा समय नहीं चल पाया था और तापसी को प्यार में धोखा मिल गया था. इसके बाद से ही तापसी ने प्यार में सावधानी बरतनी शुरू कर दी थी. तापसी का नाम महत राधावेन्द्र के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि तापसी ने कभी भी इस मामले में खुलकर नहीं कहा.

तापसी ने अपने करियर में भी कई शानदार फिल्म करके एक खास पहचान बना ली है. तापसी ने फिल्म 'पिंक' में शानदार एक्टिंग करके सभी के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना ली. तापसी ने अपने करियर में कई सारे बुरे दिन भी देखे हैं. एक समय पर तो उन्हें बाद लक हीरोइन भी कहा जाता था. तापसी ने तेलुगू फिल्म झुम्माण्डि नादां से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज भी तापसी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं और उनका कहना है कि वो कभी भी टॉलीवूड फ़िल्में करने बंद नहीं करेंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Spl : पति के सामने ही दूसरे एक्टर संग रोमांस करती थीं मीना कुमारी

B'day Special : धर्मेंद्र से मिले धोखे, शराब और उस थप्पड़ ने ली थी मीना कुमारी की जान

बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -