'रनिंग शादी डॉट कॉम' नही अब मुझे 'रनिंग शादी' नाम से जाना जाए
'रनिंग शादी डॉट कॉम' नही अब मुझे 'रनिंग शादी' नाम से जाना जाए
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म 'पिंक' में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्मो में हमे नजर आने वाली है. बहरहाल तापसी पन्नू की दो फिल्मे है जिसके नाम कुछ इस प्रकार है उनकी पहली फिल्म का नाम है 'नाम शबाना' तो  दूसरी फिल्म का नाम है 'रनिंग शादी'. आपको बताते चलें कि हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी, जिसके बाद शूजित को यह कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा.

जी हाँ तापसी की इस फिल्म का पहले नाम था 'रनिंग शादी डॉट कॉम' व अब विरोध के चलते इसका नाम यह रखा गया है. वैसे भी उनकी फिल्म इस फिल्म को अब भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी रिलीज होने की भी हरी झंडी मिल गई है.

गौरतलब है की जिस प्रकार से पूर्व में पाकिस्तान ने शाहरुख़ खान व माहिरा खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'रईस' को बैन कर दिया था व फिर अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी2 को भी अपने देश में बैन कर दिया था. लेकिन अब तापसी के लिए पाकिस्तान की और से यह खुशखबर है की उनकी फिल्म 'रनिंग शादी' जो की पाकिस्तान में रिलीज होगी. 

सफलता व असफलता दोनों का अनुभव कर रही हूँ....

'रनिंग शादी डॉट कॉम' पर संकट के बादल....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -