फ्रांस पर ‘आतंकवाद का समर्थन करने' का आरोप लगाया असद ने
फ्रांस पर ‘आतंकवाद का समर्थन करने' का आरोप लगाया असद ने
Share:

प्राग :  फ़्रांस पर आतंकवाद का आरोप लगाते हुए सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद ने अपने बयान में आगे कहा कि सीरिया में चार वर्षो से चल रहे गृह युद्ध को समाप्त करने के लिए किसी प्रक्रार कि भावी शांति संधि पर अपने हस्ताक्षर करने के लिए प्राग को किसी आयोजन स्थल के रूप में प्रयुक्त किया जा सकता है. सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद के यह बयान ऐसे समय आये है जब हालात बहुत ही गंभीर बने हुए है.

सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद कि यह टिप्पणी टेलिवजन पर दिखाई गई है. अपने इस साक्षात्कार में सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद ने कहा कि यदि आप सीरिया के स्थानीय जनता से पूछेंगे तो वे आपको बताएंगे कि वे शांति सम्मेलन फ्रांस में नहीं चाहते क्योंकि फ्रांस देश आतंकवादी वारदातो व युद्ध के लिए अपनी ओर से बढ़ावा देता है. इस दौरान सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल-असद ने कहा कि फ़्रांस शांति नही चाहता है.

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अमेरिका कि यात्रा पर गए फ़्रांस के राष्ट्रपति ने असद को सत्ता से हटाने के संकल्प को दोहराया था इसका उदेश्य था कि सीरिया में शांति के प्रयासों को दोहराया जा सके. इस दौरान फ़्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने कहा थी कि इसके लिए शीघ्र से शीघ्र कार्य करने की आवश्यकता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -