'रेम्बो' ने भाईजान को दी शुभकामनाएं
'रेम्बो' ने भाईजान को दी शुभकामनाएं
Share:

हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'रेम्बो' सीरीज के लीड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन अपने बेहतर अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उनके द्वारा निभाए गए कैरेक्टर की हर जगह सराहना की जाती है. हॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ सिल्वेस्टर बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान सिल्वेस्टर के काफी अच्छे दोस्त हैं.

हाल ही में सिल्वेस्टर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर सलमान खान को उनकी आगामी फिल्म 'रेस 3' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. इससे पहले 71 साल के हो चुके सिल्वेस्टर ने बॉबी देओल को सलमान खान समझकर उन्हें बधाई दे डाली थी. लेकिन फिर बाद में अपनी गलती को सुधारते हुए सिल्वेस्टर ने लिखा कि, "The very best wishes to very talented film hero SALMAN KHAN For his next film RACE 3 !@beingsalmankhan."

 

पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का पोस्टर अपने फैंस के साथ शेयर किया. फिलहाल सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं, जिसे वह ईद के मौके (15 जून) को रिलीज़ करेंगे. हार बार की तरह इस बार भी भाईजान अपनी ईदी लेने आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ज़िन्दगी के बुरे दौर से गुज़र रही हैं एंजेलिना

कपिल को याद आये पुराने टीम मेंबर्स

मुनमुन सेन को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -