योद्धा बनकर अंग्रेजो को धूल चटाने आ गए हैं चिरंजीवी

योद्धा बनकर अंग्रेजो को धूल चटाने आ गए हैं चिरंजीवी

साउथ सिनेमा की सबसे चर्चित फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का हाल ही में धमाकेदार टीज़र रिलीज़ हो गया है. तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का टीज़र शेयर किया है. फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने का फैंस को पिछले काफी समय से इंतजार था और अब जाकर उनका ये इंतजार पूरा हो ही गया. 1 मिनट 19 सेकंड का ये टीज़र देखकर तो आपका भी फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगा. इस फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, नयनतारा और तमन्ना भाटिया, सुदीप, रवि किशन और हुमा कुरैशी जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं.

टीज़र देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी अंग्रेजो के शासनकाल की है. टीज़र में चिरंजीवी को योद्धा के किरदार में देखा जा सकता है. वैसे चिरंजीवी अपने इस लुक के जरिए बाहुबली को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इस फिल्म में चिरंजीवी महाराज उययलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के किरदार में नजर आएँगे और अमिताभ बच्चन उनके गुरु के रूप में दिखाई देंगे. हालांकि इस टीज़र में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील नहीं किया है लेकिन कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म में अपना लुक शेयर किया था.

वहीं फिल्म के टीज़र की बात करें तो इसे देखकर आपकी भी निगाहें भी थम जाएंगी. फिल्म के डायरेक्टर सुरेंदर रेड्डी है और इसे प्रोड्यूस राम चरण ने किया है. सोशल मीडिया पर आते ही टीज़र ने धमाल मचा दिया है और इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' साल 2019 में रिलीज़ हो सकती हैं हालांकि अब तक इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं हुआ है.

टॉलीवुड अपडेट...

'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

?