'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया. अब खेसारीलाल यादव फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं. खबरों की माने तो खेसारीलाल ने अपनी इस फिल्म को भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षाबंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया है.

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी और ऋतू सिंह नजर आने वाली हैं. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि संघर्ष बड़े कैनवास पर बनी एक ऐसी मनोरंजक फ़िल्म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे.

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

​इस फिल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और ऋतू सिंह के अलावा भी अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. खेसारीलाल यादव का कहना है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि खेसारीलाल की ये फिल्म बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में धमाका करने वाली हैं.

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

फिल्म के गाने भी रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. दर्शक हमेशा उनकी फिल्म का इंतज़ार बड़ी बेसब्री से करते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म संघर्ष 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़े

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

 

?