जाहरवीर बाबा के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों में आक्रोश..., जांच में जुटी पुलिस
जाहरवीर बाबा के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों में आक्रोश..., जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार की सुबह को उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने जाहरवीर बाबा के मंदिर में उनकी खंडित प्रतिमा देखी. लोगों को घटना की जानकारी तब लगी, जब वो पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचे थे. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बधाई खुर्द गांव का है, गांव के बाहर बने सैकड़ों वर्ष प्राचीन जाहरवीर बाबा के मंदिर में देर रात कुछ उपद्रवी तत्वों ने तोड़फोड़ कर दी और उनकी मूर्ति को खंडित कर दिया.

मूर्ति के साथ तोड़फोड़ किए जाने की खबर जैसे ही गांव में फैली मंदिर परिसर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. प्रतिमा तोड़े जाने से गांव के लोग बेहद आक्रोशित थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिसबल के साथ उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने मंदिर में नई प्रतिमा स्थापित कराने और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. 

जानकारी के अनुसार इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अधिकारियों ने कई टीमों का गठन किया है. बता दें कि इलाके में बीते कुछ दिनों में मंदिर में तोड़फोड़ कर प्रतिमा खंडित करने का ये दूसरा केस है. इससे पहले भी बघरा ब्लॉक में एक शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर प्रतिमा को क्षति पहुंचायी गई थी.

2 साल से स्कूल नहीं गई महिला टीचर, लेकिन बैंक अकाउंट में आता रहा पूरा वेतन

कर्नाटक एसिड अटैक केस; पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के प्रयासों को तेज कर दिए है

4 माह की बच्ची समेत संदिग्ध परिस्थितियों में मिले 3 शव....! इलाके में छाया सन्नाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -