क्या यही प्यार है? पुलिस में नौकरी मिली तो बेवफा हो गया प्रेमी, बदला लेने के लिए प्रेमिका ने उठाया ये कदम
क्या यही प्यार है? पुलिस में नौकरी मिली तो बेवफा हो गया प्रेमी, बदला लेने के लिए प्रेमिका ने उठाया ये कदम
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर (Bihar Munger) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक प्रेमी (Lover) पर उसकी प्रेमिका ने धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है। यह घटना मुंगेर के तारापुर थाना इलाके की है। यहां प्रवेश रजक का गांव की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते प्रवेश रजक का बिहार पुलिस (Bihar Police) में चालक के पद पर चयन हो गया। तत्पश्चात, उसका रुख अपनी प्रेमिका के प्रति बदल गया।

आरोप है कि पुलिस विभाग में चालक की नौकरी मिलने के बाद प्रवेश रजक प्रेमिका को शादी का विश्वास दिलाकर उसका शोषण करता रहा। दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहा। नौकरी के बाद प्रवेश रजक न्यू पुलिस लाइन मुंगेर में प्रशिक्षण लेने चला गया। फिर जब प्रेमिका ने उससे बातचीत करने का प्रयास किया तो प्रवेश ने अपना फ़ोन बंद कर लिया। युवती मिलने के लिए मुंगेर पहुंच गई तो वहां प्रवेश रजक ने मिलने से मना कर दिया। युवती ने प्रवेश के माता-पिता से चर्चा करनी चाही तो उन्होंने भी पल्ला झाड़ लिया।

साथ ही युवती ने इल्जाम लगाया कि प्रवेश ने उससे शादी करने का झांसा देकर उसका शोषण किया है। प्रवेश अब शादी से मना कर रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रवेश रजक पर धोखाधड़ी तथा यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं प्रवेश रजक ने बताया कि युवती से उसका कोई संबंध नहीं है। युवती की पहले ही शादी हो चुकी है। वो झूठा इल्जाम लगा रही है तथा फंसाना चाहती है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

जाहरवीर बाबा के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों में आक्रोश..., जांच में जुटी पुलिस

2 साल से स्कूल नहीं गई महिला टीचर, लेकिन बैंक अकाउंट में आता रहा पूरा वेतन

कर्नाटक एसिड अटैक केस; पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के प्रयासों को तेज कर दिए है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -