ABBA बैंड 35 साल के बाद फिर से कर रहा है वापसी, रिलीज़ होगा नया गाना
ABBA बैंड 35 साल के बाद फिर से कर रहा है वापसी, रिलीज़ होगा नया गाना
Share:

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनों ही जगहों पर पॉप सिंगिग एक वक्त में काफी मशहूर रहा है. हॉलीवुड में पॉप सिंगर्स का ग्रुप ABBA 80 के दशक का जाना माना ग्रुप था. इस बैंड के म्यूजिक के दीवाने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी लोग थे. लेकिन जैसे ही बैंड शोहरत की बुलंदियों पर चढ़ा इस बैंड के सदस्यों के बीच खटास आ गई. फिर यही से इस बैंड का अंत हो गया. लेकिन इस बैंड के फैंस के लिए अब एक नई खुशखबरी सामने आई है.

दरअसल, एबा  35 साल बाद एक बार फिर से वापसी कर रहा है. इस बात का खुलासा बैंड के एक मेंबर बीऑर्न उलवियस ने किया है. बीऑर्न उलवियस ने इस बारें में बताया कि वो लोग इस साल नया गाना रिलीज करने वाले हैं. साल 2018 में भी एगनेइता फेल्ट्सकोग, बीऑर्न उलवियस, बेनी एंडरसन और आनी फ्रिड लिंगस्टाड ने घोषणा की थी कि 'हम 35 साल बाद कुछ नया रिलीज करने जा रहे हैं. ' बैंड मेंबर्स को लगा था कि 2018 क्रिसमस तक नया गाना रिलीज कर देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. जब उनसे पूछा गया कि प्रशंसकों को कुछ नया संगीत सुनने मिल सकता है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'हां मुझे लगता है कि इस साल थोड़ा समय मिलेगा. ' हालांकि ये चारों स्टेज परफॉर्मेंस के लिए साथ नहीं आएंगे.

बता दें की बैंड के नए गाने का टाइटल होगा 'आई स्टिल हैव फेथ इन यू'. लेकिन इसे रिलीज नहीं किया जा सका था. इसी के साथ एक गाना 'डोंट शट मी डाउन' को भी इस प्रीमियर में शामिल किया गया था. गौरतलब है कि इस बैंड में कुल चार सदस्य थे. एगनेइता फेल्ट्सकोग और बीऑर्न उलवियस शादीशुदा थे. तो वहीं बेनी एंडरसन और आनी फ्रिड लिंगस्टाड भी शादीशुदा जोड़े थे. बैंड की शुरुआत तो सभी ने मिलकर की. शुरुआत में सब ठीक ठाक चलता रहा. लेकिन जैसे जैसे ये लोग शोहरत के पायदान पर पहुंचने लगे वैसे वैसे इन दोनों जोड़ों के बीच दरार आने लगी. और आखिर में  तलाक हो गया. जिसके बाद ये बैंड भी टूट गया था.

यहाँ देखे 'डांस वर्ल्ड' पर किया गया जेक और चाऊ का आश्चर्यजनक परफॉर्मेंस

सामने आई 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' पर सैन डिएगो के बेघर समुदाय के सदस्यों की विशेषता

मातृत्व का आनंद ले रही है यह हॉलीवुड अभिनेत्री

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -