यहाँ देखे 'डांस वर्ल्ड' पर किया गया जेक और चाऊ का आश्चर्यजनक परफॉर्मेंस
यहाँ देखे 'डांस वर्ल्ड' पर किया गया जेक और चाऊ का आश्चर्यजनक परफॉर्मेंस
Share:

आप सभी जानते ही होंगे उत्तरी कैलिफोर्निया के मूल निवासी जेक मैकॉले और एटी चाऊ को समकालीन नृत्य जोड़ी जेक और चाऊ के रूप में जाना जाता है, जो लॉस एंजिल्स में रहने वाले हैं. वहीँ दोनों एनबीसी के "वर्ल्ड ऑफ डांस" में 1 मिलियन के पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि "वर्ल्ड ऑफ डांस" के जज जेनिफर लोपेज, ने-यो और डेरेक होफ द्वारा 18 मई को जारी एक "फर्स्ट लुक" के प्रचार क्लिप में आश्चर्यचकित करने वाले पहले प्रतियोगी हैं. इसी के साथ चाओ, मोंटे विस्टा के एक सहयोगी डैनविल में हाई स्कूल, सैन जोस में नोरकाल डांस आर्ट्स में सबसे हाल ही में डांस किया, जबकि होमकाउन्डेड रहे मैकॉले अपने गृहनगर एल्क ग्रोव में एलीट स्टूडियो ऑफ डांस में एक आजीवन नर्तक थे.

 

जी दरअसल यह जोड़ी, जो हाई स्कूल में मिली थी, जब उनके स्टूडियो क्षेत्रीय नृत्य सम्मेलनों के प्रतियोगी थे, पहले से ही अनुभव के बारे में बात करते समय एक-दूसरे के वाक्यों को पूरा करते हैं, ऐसा लगता है जैसे दोनों भाई-बहन एक पुराने परिवार के किस्से को दोहराते हैं. आप सभी को बता दें कि चाउ, 20 और 18 साल के मैकॉले ने हाल ही में द क्रॉनिकल के साथ रियलिटी डांस प्रतियोगिता के सीज़न चार प्रीमियर के अग्रिम में, एल्क ग्रोव और डैनविले में अपने परिवार के घरों से फोन द्वारा क्रमशः पोस्ट-रियलिटी टीवी जीवन को समायोजित करने के बारे में बात की.

इस दौरान दोनों ने कई तरह के खुलासे किये. वहीँ जेक और चाउ "डांस वर्ल्ड" पर "क्वालिफायर 1" के दौरान प्रदर्शन करने वाली एकमात्र समकालीन जोड़ी थी, लेकिन एशले और जैक, चैरिटी और एंड्रेस, और ऐली जैसी पिछली जोड़ियों पर विचार करने पर उन्हें जीने के लिए बहुत कुछ मिला है. वहीँ अब दोनों के परफॉर्म का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो आप यहाँ देख सकते हैं.

सामने आई 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' पर सैन डिएगो के बेघर समुदाय के सदस्यों की विशेषता

इस मॉडल के रंग पर मत जाना, अपनी नग्न तस्वीरों से बना रही फैंस को दीवाना

कोरोना महामारी के बीच मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना है जरुरी : ह्यू जैकमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -