यूपी की मंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ी
यूपी की मंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ी
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार में महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई. यह घटना तब हुई जब वह मुख्यमंत्री आवास में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मौजूद थी. तबीयत  ख़राब होने पर डॉक्टरों की टीम तुरंत CM कार्यालय पहुंची.

गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंस गई थी . उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वे एक भंडारे में खाने के साथ-साथ सौ-सौ रुपये का नोट बांटती दिख रही हैं. हालाँकि स्वाति सिंह ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने भंडारे के दौरान नौ कन्याओं को रुपए बांटे, जिन्हें उन्होंने प्रसाद ग्रहण कराया था. स्वाति की ओर से वह फोटो भी जारी की गई है, जिसमें वह कन्याओं को प्रसाद का थाल दे रही हैं.

बता दें कि स्वाति सिंह मंत्री बनने से पहले भी सुर्खियों में रही थी . स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान देने के बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निलंबित कर दिया था. तब स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था. हालांकि बीजेपी ने बाद में दयाशंकर का निलंबन रद्द कर उन्हें वापस पार्टी में ले लिया . बीजेपी ने यूपी चुनाव में ना सिर्फ स्वाति सिंह को टिकट दिया बल्कि सरकार बनने के बाद उन्हें मंत्री पद भी दिया गया है.

यह भी देखें

UP की मंत्री फिर विवादों में, भंडारे में नोट बांटने पर मचा बवाल

बियर बार के उद्घाटन मामले में CM योगी ने मांगा स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -