किसान आंदोलन पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, कहा- माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा विपक्ष
किसान आंदोलन पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, कहा- माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा विपक्ष
Share:

बांदा: केंद्र द्वारा लाए गए कृषि विधेयकों को किसान हित में क्रांतिकारी फैसला बताते हुए किसानों को समझाने के लिये भाजपा का बांदा राइफल क्लब मैदान में मंडलीय किसान पंचायत ऐतिहासक संदेश देने वाला साबित हुआ। राइफल क्लब में बड़ी तादाद में किसानों नें उपस्थिति दर्ज कराई। बांदा सदर विधान सभा क्षेत्र से किसानों की मौजूदगी सबसे अधिक दिखाई दी। इसका क्रेडिट सही मायने में सदर MLA प्रकाश दिवेदी और उनकी टीम को दिया जाये तो गलत नहीं होगा। 

किसानों की इस पंचायत सम्मेलन में उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुये जमकर जुबानी हमले किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व उसके सहयोगी दल किसानों को आत्मनिर्भर और अपनी मर्जी का मालिक होते नहीं देखना चाहते। पीएम मोदी की अगुवाई में बनी सरकार पिछले छह सालों से किसानों की आय दोगुना करने की दिशा में लगातार कार्य कर रही है, लेकिन विपक्ष माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगा हुआ है।

कृषि विधेयकों को लेकर विपक्षी दलों द्वारा फैलायी जा रही भ्रांतियों के बारे में स्थिति साफ़ की। इसके साथ ही कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों पर हमला भी किया। कहा कि पहली बार किसान को बिचौलियों के चंगुल से मुक्ति तथा अपनी फसल के भंडारण व कहीं भी बिक्री करने की स्वतंत्रता मिली है।

सिंगापुर ने की भारतीय किसानों के विरोध को लेकर शेयर की गई पोस्ट की जांच

क्या बिहार में ख़त्म होगी शराबबंदी ? कांग्रेस विधायक ने सीएम नितीश को लिखा पत्र

गिरिराज सिंह बोले- बंगाल में बर्बाद किए जा रहे हिन्दू, ममता बनीं तानाशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -