सिंगापुर ने की भारतीय किसानों के विरोध को लेकर शेयर की गई पोस्ट की जांच

सिंगापुर पुलिस ने मंगलवार को कहा है कि वह सोशल मीडिया पोस्ट की जांच कर रही है जिसमें भारतीय किसानों के विरोध के समर्थन में बिना अनुमति के लोगों को इकट्ठा करते हुए दिखाया गया है और एक मजबूत अनुस्मारक जारी किया है कि वह अन्य देशों के राजनीतिक कारणों की वकालत करने वाली विधानसभाओं की अनुमति नहीं देगी।

सितंबर में बनाए गए तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में 26 नवंबर से हजारों किसान इस समय हरियाणा और उत्तर प्रदेश के साथ दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं। सिंगापुर में अधिकारियों ने मंगलवार को एक समाचार विज्ञप्ति में कहा, पुलिस ने इन कारण आधारित विधानसभाओं के लिए कोई परमिट नहीं दिया। सिंगापुर पुलिस बल (एसपीएफ) ने भी एक "मजबूत अनुस्मारक" जारी किया है कि शहर-राज्य में पुलिस परमिट के बिना एक सार्वजनिक विधानसभा में भाग लेना या भाग लेना गैरकानूनी है, यह जोड़ते हुए कि यह अन्य देशों के राजनीतिक कारणों की वकालत करने वाली विधानसभाओं के लिए कोई परमिट प्रदान नहीं करेगा।

सिंगापुर पुलिस बल के हवाले से एक समाचार एजेंसी के बयान में कहा गया है, सिंगापुर में आने वाले या रहने वाले विदेशियों को हमारे कानूनों का पालन करना चाहिए। जो लोग कानून तोड़ते हैं, उन पर दृढ़ता से कार्रवाई की जाएगी, और इसमें वीजा या कार्य पास की समाप्ति शामिल हो सकती है, जहां लागू हो।

राष्ट्रपति को शपथ ग्रहण समारोह से पहले कराना चाहिए टीकाकरण: एंथोनी फौसी

ब्रेक्सिट के बाद के संबंधों पर चर्चा के लिए पीएम मोदी ने यूके फॉरेन डॉमिनिक राब से की मुलाकात

कोरोना मामलों के बढ़ने से मलेशिया सरकार नहीं करेगी उपचुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -