गिरिराज सिंह बोले- बंगाल में बर्बाद किए जा रहे हिन्दू, ममता बनीं तानाशाह

गया: केंद्र सरकार में मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह बुधवार को बिहार के गया पहुंचे. गया में उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया. प्रेस वार्ता के दौरान गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में उनके विधयकों ने पत्रकारों को एक मोहल्ले में ले जाकर बताया था कि यह मिनी पाकिस्तान है.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने खुद कहा है कि बंगाल से कोई घुसपैठी बाहर नहीं निकाला जाएगा. वहां वोट बैंक की सियासत के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है. पश्चिम बंगाल में हिंदुओं को तबाह और बर्बाद किया जा रहा है. पश्चिम बंगाल अब हिन्दुओं के लिए नहीं रह गया है. वहीं, पश्चिम बंगाल चुनाव पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा इस बार 200 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहां लोकतंत्र ख़त्म हो गया है, तानाशाही चल रही है. कोरिया के राष्ट्रपति जिंग जोंग के जैसे ममता भी तानाशाह हो गईं हैं. मगर इस बार पश्चिम बंगाल में ममता का सफाया पक्का है.

प्रेस वार्ता के दौरान गिरिराज सिंह ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सोशल मीडिया पर आंदोलन करने वाले बड़े क्रांतिकारी आदमी हैं. जब वे विपक्ष में हैं, तो सदन में सवाल करें.

ब्रेक्सिट के बाद के संबंधों पर चर्चा के लिए पीएम मोदी ने यूके फॉरेन डॉमिनिक राब से की मुलाकात

कोरोना मामलों के बढ़ने से मलेशिया सरकार नहीं करेगी उपचुनाव

मिशन बंगाल पर अमित शाह, किसान के घर करेंगे भोजन, कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -