स्वास्तिक मुखर्जी ने सह-कलाकार शमिता शेट्टी और मोना सिंह को लेकर कही ये बात
स्वास्तिक मुखर्जी ने सह-कलाकार शमिता शेट्टी और मोना सिंह को लेकर कही ये बात
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी ने सह-अदकराओं शमिता शेट्टी और मोना सिंह के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। स्वास्तिका ने कहा कि उन्होंने अपने नए शो ब्लैक विडो के सेट पर बहुत अच्छे दोस्त बनाए। उन्होंने कहा, "यह अद्भुत था। हमने एन्जॉय करने के लिए एक दिन लिया, लेकिन आखिरकार, हम सभी एक-दूसरे को देखने के लिए उत्सुक थे। हमने सेट के दौरान बहुत सारी बातें कीं। हम काम के बाद लगभग हर दिन मिलते हैं। आप ऑन-स्क्रीन को एक बड़ी बॉन्डिंग ऑफ-स्क्रीन के रूप में देखते हैं। मैंने बहुत अच्छे दोस्त बनाए हैं।"

शमिता और मोना के बारे में स्वस्तिका ने कहा, "वे खास हैं और मुझे उन पर बहुत गर्व है। जब हम एक धमाकेदार कास्ट के साथ काम करते हैं, तो उत्साह अपने आप बनता है और शूटिंग के दौरान बिल्कुल ऐसा ही होता है। सेट में काम करने वाला हर व्यक्ति सेट्स से भरा होता था। पोस्ट शूट हम एक साथ लगते थे, गाते थे, नृत्य करते थे, खेल खेलते थे। हमने कड़ी मेहनत की और कड़ी मेहनत भी की।"

ब्लैक विडो इसी नाम की एक नॉर्डिक श्रृंखला का रीमेक है। इसकी कहानी तीन सबसे अच्छे दोस्त हैं जो अपमानजनक विवाह में हैं, और उनके जीवन में एक मोड़ आता है जब उनके पति की अचानक मृत्यु हो जाती है। शो का निर्देशन बिरसा दासगुप्ता ने किया है। इसमें मोना सिंह, शमिता शेट्टी, शरद केलकर, राइमा सेन, परमब्रत चट्टोपाध्याय, आमिर अली और सब्यसाची चक्रवर्ती भी हैं। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज़ होगा।

सलमान खान की फिल्म अंतिम से इस अभिनेत्री ने ली अविका गौर की जगह

काजल अग्रवाल ने सासू मां के जन्मदिन पर साझा की ये प्यारे तस्वीरें, कही ये बात

कर्नाटक क्रश के साथ बनेगी बादशाह की जोड़ी, बनाया ये मेगा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -