काजल अग्रवाल ने सासू मां के जन्मदिन पर साझा की ये प्यारे तस्वीरें, कही ये बात
काजल अग्रवाल ने सासू मां के जन्मदिन पर साझा की ये प्यारे तस्वीरें, कही ये बात
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में गौतम किचलू से विवाह किया है। उनकी शादी को लगभग डेढ माह पूरे होने वाला हैं। अपनी शादी के पश्चात् से ही अभिनेत्री अपने हस्बैंड संग निरंतर फोटोज साझा कर रहीं हैं। उनकी उन फोटोज से दोनों का प्यार नजर आता है। उनके प्रशंसक फोटोज पर बहुत प्यार लुटाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial)

हाल ही में काजल ने अपनी सासू मां धीरा किचलू के बर्थडे के अवसर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें दोनों की एक दूसरे की भांति बहुत अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। आपको बता दें आज 13 दिसंबर 2020 को काजल की सासू मां धीरा किचलू का बर्थडे है। इसी विशेष अवसर पर काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में काजल तथा उनकी सासू मां का प्यार स्पष्ट नजर आ रहा है। 

काजल द्वारा शेयर की गई पहली फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस फोटो में काजल अपनी सासू मां का हाथ चूमते नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ में लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा बेशुमार प्यार भी दे रहे हैं। काजल की दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं काजल अपनी सासू मां के साथ गले लगती हुई दिखाई दे रहीं हैं। फोटो को देखकर लगता है दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। काजल ने जो तीसरी फोटो शेयर की है वो उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीर है। जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है तथा दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

कर्नाटक क्रश के साथ बनेगी बादशाह की जोड़ी, बनाया ये मेगा प्लान

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की महेश बाबू की ये प्यारी तस्वीर, देंखे क्या है खास

अभिनेत्री आर्या बनर्जी का नहीं हुआ मर्डर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -